Site icon Bloggistan

हैरान कर देंगी ‘Drishyam 2’ की ये चार बड़ी गलतियां, क्या आपने नोटिस किया, अगर नहीं तो देखें

Drishyam 2 scene

Drishyam 2 scene

Drishyam 2: अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म दृश्यम 2 सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज हो चुकी है. वहीं इससे पहले अजय देवगन की फिल्म दृश्यम रिलीज हुई थी.जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था और इसने जमकर बॉक्स ऑफिस पर कमाई भी की थी.अब जब दृश्यम 2(Drishyam 2) बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है तो इसे भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं. अगर अब तक के इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इसका टोटल कलेक्शन 300 करोड़ के पार पहुंच चुका है.

फिल्म में अजय देवगन समेत सभी की एक्टिंग लाजवाब है.लेकिन जनाब आपने जब इस फिल्म को बड़े पर्दे पर देखा तो क्या आपकोे इसकी गलतियां दिखीं.फिल्म की स्टोरी लाइन अच्छी होने की वजह से आपकी इस पर नजर तक नहीं गई होगी. दृश्यम 2 में चार ऐसी बड़ी गलतियां है जो आपको हैरान कर देंगी.तो चलिए जानते हैं आखिर क्या हैं वो गलतियां.

पहली गलती

Drishyam 2 scene

फिल्म के एक सीन में अजय देवगन अपने परिवार के साथ कहीं बाहर लंच करते दिखते हैं.जब वो लंच कर रहे होते हैं तो उनकी दोनों बेटियां सॉस के डिब्बे के साथ खींचातानी करती हैं.तभी सॉस अजय की शर्ट पर गिर जाता है.लेकिन अगर आप सीन को गौर से देखेंगे तो इस डिब्बे में इतना फोर्स नहीं कि वो शर्ट तक पहुंच सके.तो ये सीन कुछ समझ नहीं आ रहा है.

दूसरी गलती

Drishyam 2 scene

अब बात करते हैं दूसरी गलती की.इस सीन में दिखाया गया है कि अजय देवगन की बेटी का जन्मदिन है और कई सारे बच्चे उसके जन्मदिन पर पहुंचे हैं.लेकिन सीन में बच्चे तो बहुत हैं लेकिन गिफ्ट सिर्फ 2 नजर आ रहे हैं.इसलिए ये सीन कुछ अजीब सा लग रहा है.मानों दो बच्चे ही उनकी बेटियों के लिए गिफ्ट लाए हैं.

तीसरी गलती

Drishyam 2 scene

फिल्म के एक सीन में अजय का पूरा परिवार कार में दिखाया गया है.जब ये सीन लॉन्ग शॉट में दिखाया गया तो उनके पीछे एक भी गाड़ी नहीं है, लेकिन जैसे ही क्लोज शॉट आता है तो उनके पीछे एक गाड़ी दिखाई गई है.सोचने वाली बात है एक सेकेंड के अंदर कैसे कोई गाड़ी पीछे से आ सकती है.तो ये सीन अगर आप दोबारा देखेंगे तो ये आपको सोचने पर मजबूर कर देगा.

चौथी गलती

Drishyam 2 scene

अब जिस सीन के बारे में बात करेंगे तो आप दोबारा देखेंगे तो आपको भी याद आ जाएगा.दरअसर इस सीन में अजय का पूरा परिवार बाहर खाने पर जाता है.इस दौरान एक सीन में उनकी गाड़ी की डिक्की खुली हुई है.वहीं अगले ही सीन में उनकी गाड़ी की डिक्की बंद दिखाई देती है.अब भला ऐसे कैसे हो सकता है कि, अचानक से उनकी गाड़ी की डिक्की बंद हो गई.इन गलतियों के बावजूद फिल्म काफी रोचक है. जो दर्शकों को बांधे रखने में कामयाब रही है.

ये भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला जब फटी हुईं स्टॉकिंग पहन एयरपोर्ट पहुंचीं,जानें फिर क्या हुआ

Exit mobile version