Site icon Bloggistan

IRCTC का धमाकेदार ऑफर, कम पैसे में विदेश जाने का सपना होगा पूरा, जानें कितने रुपये होंगे खर्च

IRCTC

IRCTC

IRCTC : अगर आपका भी सपना है कि कम पैसे में विदेश घूमने का, तो IRCTC के जरिए अब आप इसे पूरा कर सकते हैं. IRCTC आपके लिए एक स्पेशल ऑफर लाया है,जिससे आप कम पैसे में थाईलैंड का मजा ले सकते हैं. थाईलैंड में आप अपने यादगार 6 दिन बिता सकते हैं.इस पैकेज की शुरुआत नए साल के दौरान की जाएगी. IRCTC प्लेन से आपको थाईलैंड लेकर जाएगा.तो चलिए देर किस बात की जानते हैं कि, आप अपना ये सपना कैसे पूरा कर सकते हैं, इस पैकेज के जरिए आपको क्या बेनिफिट मिलेंगे और कितना खर्च आएगा?

irctc tour thailand

क्या-क्या मिलेंगी सुविधाएं?

IRCTC की तरफ से होटल में ठहरने से लेकर सफर में आगे तक भेजने का इंतजाम किया जाएगा. इंडियन रेलवे टूरिज्म कॉर्पोरेशन आपके लंच, ब्रेकफास्ट की जिम्मेदारी भी लेगा.इतना ही नहीं आपको एक गाइड भी मिलेगा, जिससे आपको थाईलैंड घूमने में कोई समस्या न हो.

कितना खर्च और कब शुरू होगी यात्रा?

IRCTC की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, सिंगल यात्रियों को ​थाइलैंड जाने के लिए 54,350 रुपये खर्च करने होंगे. डबल यात्रियों को पर पर्सन के हिसाब से 46,100 रुपये देने होंगे. इसके अलावा, अगर तीन लोग सफर कर रहे हैं तो भी प्रति व्यक्ति 46,100 रुपये खर्च करने होंगे.21 जनवरी से शुरू होने वाली ये यात्रा 26 जनवरी तक चलेगी.इसकी शुरुआत कोलकाता से थाइलैंड (Kolkata to Thailand) के लिए की जा रही है.इस टूर पैकेज का नाम ‘थाईलैंड स्प्रिंग फेस्टिवल टूर’ रखा गया है.पहले यात्री कोलकाता से बैंकॉक जाएंगे , इसके बाद वहां से पटाया के लिए जाना होगा. 

ये भी पढ़ें:Post Office Scheme: शादीशुदा लोगों की हो जाएगी बल्ले-बल्ले,पोस्ट ऑफिस की इस धांसू स्कीम से मिलेंगे लाखों रुपए,जानें

Exit mobile version