Site icon Bloggistan

Skoda Kushaq के नए एडिशन ने मार्केट में मचाया तहलका, फीचर्स देख Creta का हवा हुई टाइट

Skoda Kushaq

Skoda Kushaq

Skoda Kushaq: मार्केट में ऐसी कई गाड़ियां मौजूद है जो अपने शानदार लुक और जबरदस्त फीचर्स से ग्राहकों के दिलों पर राज कर रही है. इसी कड़ी के एक और कार है जिसने मार्केट में आते ही धमाल मचा दिया है. जी हां! हम जिस कार के बारे में बात कर रहे हैं, उसका नाम Kushaq Onyx Edition है. इस एसयूवी को 11.59 लाख रुपये एक्स-शोरूम की कीमत पर लॉन्च किया गया है. ऐसे में अगर आप भी किसी अच्छे कार के तलाश में हैं तो, यह कार आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. आइए जानते हैं इस कार में बारे में डिटेल से..

Skoda Kushaq

कैसा है इसका इंजनSkoda Kushaq

अगर बात करें इसके इंजन के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने Kushaq में 1.0 लीटर और 1.5 लीटर का TSI (टर्बोचार्ज्ड स्ट्रैटिफाइड इंजेक्शन) इंजन का इस्तेमाल किया है. तीन सिलेंडर वाला 1.0 लीटर, पेट्रोल इंजन 115bhp की पावर और 175Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. वहीं 4-सिलेंडर वाला 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन 148bhp की मैक्सिमम पावर और 250Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है.

ये भी पढ़ें- ASYNC A1: अनोखे लुक के साथ लॉन्च हुई जबरदस्त ई-बाइक, आप भी कहेंगे क्या कमाल की बाइक है

Skoda Kushaq कीमत?

कीमत की बात करें तो इस कार की शुरूआती एक्स-शोरूम प्राइस 11.59 लाख रुपये है. कंपनी इसे तीन वेरिएंट में बेचती है, जिसमें एक्टिव, एम्बिशन और स्टाइल शामिल हैं. इस कार में आपको मोंटे कार्लो और एक नया एनिवर्सरी एडिशन एडिशन का भी विकल्प मिल जाएगा, जो टॉप मॉडल ट्रिम पर बेस्ड है. वहीं कलर की बात करें तो कुशाक 5 कलर ऑप्शन में उपलब्ध है, जिसमें हनी ऑरेंज, टोर्नेडो रेड, कैंडी व्हाइट, कार्बन स्टील और ब्रिलियंट सिल्वर शामिल हैं. वहीं माइलेज की बात करें तो करीब 20 किलोमीटर प्रति लीटर तक मिल जाता है.

जबरदस्त फीचर्स के साथ आती है ये कार

एसयूवी के नए एडिशन में स्पोर्ट्स फैब्रिक अपहोल्स्ट्री दी गई है. वहीं, डुअल टोन ग्रे/व्हाइट इंटीरियर, टू-स्पोक स्टीयरिंग व्हील, एसी वेंट्स पर क्रोम और डैशबोर्ड पर टेक्स्चर पैटर्न जैसे फीचर्स मौजूद है. इसके अलावा इसमें 7 इंच टचस्क्रीन, रियर एसी वेंट्स, 6 स्पीकर, एडजस्टेबल हेड रीस्ट्रेंट्स और हाइट-एडजस्टेबल ड्राइवर सीट भी देखने को मिलते हैं. साथ ही यह कार लुक और फीचर्स के मामले में Creta को जोरदार टक्कर देती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version