Site icon Bloggistan

पैसे की टेंशन को बोलो बाय! ₹5 लाख से भी कम में मिल रही ये नई कार, लुक देख चौंक जाएंगे पड़ोसी

Renault KWID : जिस तरह से लोगों के लाइफस्टाइल मॉडर्न होते जा रहे हैं, ऐसे में हर किसी को चार पहिए वाहन की आवश्यकता महसूस हो रही है. लोग जमकर कार की खरीददारी कर रहे हैं. हालांकि, यदि आपकी भी चाहत है कि आपके पास भी एक अच्छी कार हो, लेकिन बजट कम होने के कारण नहीं ले पा रहे हैं तो अब चिंता की कोई बात नहीं है. आज हम आपको एक ऐसी कार के बारे में बताएंगे, जिसकी बजट काफी कम है, लेकिन इसमें बैठने के बाद आपको एसयूवी वाली फीलिंग आयेगी.

हम जिस कार के बारे में बात कर रहे हैं, उसका नाम Renault KWID है. इस कार में आपको शानदार फीचर्स मिलने के साथ साथ ठीक ठाक रेंज भी मिल जाता है. ऐसे में आइए इसके अन्य खासियतों के बारे में डिटेल से जानते हैं…

ये भी पढ़ें: ₹6 लाख के भीतर का है बजट! तो खरीदें मारुति की ये चमचमाती कार, बिना रुके देगी 25KM की माइलेज

Renault KWID : फीचर्स और सेफ्टी फीचर्स

यह एक हैचबैक कार है. जिसमें 8 इंच का टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एंड्राइड ऑटो और एप्पल कार प्ले, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट डिस्प्ले, मल्टी इन्फो डिस्प्ले, मैन्युअल एयर कंडीशनर, फ्रंट पावर विंडो, रिमोट लॉकिंग, एलइडी डीआरएल जैसे फीचर्स मिलते हैं. वहीं सुरक्षा के लिहाज से इस में रियर पार्किंग सेंसर, ड्यूल एयरबैग, ट्रेक्शन कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम और हिल स्टार्ट असिस्ट आदि दिए गए हैं.

कीमत है काफी कम

यदि आपके पास कम पैसे हैं और नई गाड़ी लेने की ही चाहत है, तो आपके लिए Renault KWID बेस्ट ऑप्शन है. भारतीय बाजार में इसकी कीमत 4.69 लाख से शुरू होती है और ये 6.44 लाख रुपए तक जाती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version