Site icon Bloggistan

ओला ने शुरू की Ola S1 Air स्कूटर की डिलीवरी, 101km की रेंज के साथ मिलते हैं ढेरों फीचर्स, जानें

Ola S1 Air

Ola S1 Air

Ola S1 Air : भारतीय मार्केट में ओला के स्कूटर्स को काफी पसंद किया जाता है और यही वजह है कि ग्राहक लंबे समय तक इसके स्कूटर के आने का इंतजार करते हैं. आपको शायद याद होगा कि कंपनी ने हाल ही में Ola S1 Air को लॉन्च किया था. जिसकी डिलीवरी अब शुरू कर दी गई है. कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग के वक्त साफ किया था कि इसकी डिलीवरी जुलाई से शुरू की जाएगी.

Ola S1 Air

कंपनी ने इसे 79,999 रुपए एक्स-शोरूम कीमत पर पेश किया था किंतु बढ़ते डिमांड के कारण इसकी कीमत में 5 हजार रुपए का इजाफा किया गया. वही सरकार ने 1 जून से सब्सिडी में कटौती कर दी है जिसके बाद इसकी कीमत और भी अधिक बढ़ गई है. बता दें, अब इस स्कूटर की शुरुआती कीमत 109,999 रुपए हो गई है.

ये भी पढ़ें : Royal Enfield का बड़ा धमाका… लेकर आई इथेनॉल से चलने वाली मोटरसाइकिल, कम पैसे में तय करेगी लम्बा सफर

Ola S1 Air : फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में LED हेडलैंप और टेललैंप के साथ ही फ्लैट फ्लोरबोर्ड, 34 लीटर का स्टोरेज, S1 और S1 प्रो अगल तरह की सीट, सिंगल पीस ट्यूबलर ग्रैब हैंडल, 7-इंच का TFT डिस्प्ले, हिल होल्ड और प्रोक्सिमिटी अलर्ट समेत कई फीचर्स मौजूद है. वही सेफ्टी के लिए इसमें कई फीचर्स मौजूद है.

Ola S1 Air : इंजन

S1 एयर में 3kWh का बैटरी पैक दिया गया है. इसका हब माउंटेड इलेक्ट्रिक मोटर 4.5kW पावर जनरेट करता है. वही यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 101km तक का सफर तय करता है. वहीं, इसकी टॉप स्पीड 85 kmph है. ओला S1 एयर में ईको, नॉर्मल और स्पोर्ट्स जैसे 3 राइडिंग मोड्स मिलते हैं. वही इसे 4 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है.

कितनी है इसकी कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसे 109,999 रुपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया है. वही आप इसे फाइनेंस प्लान पर भी खरीद सकते हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version