Site icon Bloggistan

इस ठंडी शिमला घूमने का बना रहे हैं प्लान तो खरीदें Maruti Suzuki की ये कार, सस्ते में कराएगी मजेदार सफर

Maruti Suzuki S-Presso : मौजुदा समय में भले ही एसयूवी की डिमांड बढ़ गई है जो माइलेज पर ध्यान दिए बिना कारों की खरीदारी करते हैं. लेकिन आज भी ऐसे कई लोग है जो गाड़ी की खूबसूरती से पहले उसके रेंज पर बात करते हैं. और यही वजह है कि आज भी Maruti Suzuki Alto, Maruti Suzuki S Presso, Tata Tiago जैसी गाड़ी की मांग है. इस लेख में हम आपको एक ऐसे ही कार के बारे में बताने वाले हैं जो बजट फ्रेंडली होने के साथ साथ बढ़िया माइलेज देती है.

Maruti Suzuki S-Presso

हम बात कर रहे हैं मारुति सुजुकी एस प्रेसो (Maruti Suzuki S-Presso) के बारे में.. कम्पनी ने इसे बॉक्सी डिजाइन में पेश किया जो दिखने ने काफी खूबसूरत लगती है. इसकी कीमत 4.26 लाख रुपए से शुरू होकर 6.12 लाख रुपए तक जाती है.

ये भी पढे़ : Matter Aera का पसीना निकालने आ गई 250KM की रेंज वाली ये Electric Bike, खूबसूरती देख हो जायेंगे फ्लैट

सफर के दौरान हजारों रुपए की करें बचत

इस बजट फ्रेंडली कर को पेट्रोल और सीएनजी दोनों वेरिएंट में पेश किया गया है. इसका पेट्रोल इंजन 24.12 लीटर से लेकर 25.3 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है जबकि सीएनजी मॉडल 32.73km/kg का रेंज देने में सक्षम है. इस कर में 240 लीटर का बूट स्पेस मिलता है और ये 4 वेरिएंट में उपलब्ध है. ऐसे में यदि आप भी अपनी फैमिली के साथ सर्दी की छुट्टियां मनाने जाना चाहते हैं तो ये कार आपके लिए बेस्ट ऑप्शन होगा. क्योंकि ये सस्ते में कराएगी मजेदार सफर.

मिलता हैं 7 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम

इसमें 7 इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, कीलेस एंट्री, इंस्ट्रूमेंट कोलेस्ट्रॉल, एंड्राइड ऑटो के साथ एप्पल कारप्ले जैसे फीचर्स मिलते हैं. और यह Alto k10, Maruti Wagon R जैसे गाड़ियों को टक्कर देती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version