Site icon Bloggistan

होंडा ने आम लोगों को दिया शानदार तोहफा.. कम्पनी अपनी इस सेडान पर दे रही ₹90 हजार तक की छूट

Honda City : क्या आप भी होंडा सिटी (Honda City) कार खरीदने का सोच रहे हैं?अगर हां! तो अब सही वक्त आ गया है क्योंकि कंपनी अपनी इस मिड साइज सेडान कार पर हजारों रुपए का छूट ऑफर कर रही है. ऐसे में यदि आप अभी इसको खरीदते हैं तो आपके पूरे 90 हजार रुपए बचेंगे. तो चलिए फटाफट इस ऑफर के बारे में आपको बताते हैं.

होंडा सिटी देश में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली सेडान कारों में से एक है. इस कार में आपको 9 वेरिएंट मिलेंगे और यह 13.62 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर आती है. हालांकि इसके टॉप मॉडल की कीमत 18.79 लाख रुपए है.

ये भी पढे़ : दिवाली धमाका! ₹75 हजार के बंपर डिस्काउंट पर खरीदें Skoda Slavia, लुक देख मन हो जायेगा गदगद

ADAS फीचर्स से लैस है Honda City

यह भारत की पहली ऐसी कार है जो मैन्युअल गियर बॉक्स के साथ ADAS टेक्नोलॉजी से लैस है. इसमें 8-इंच का इन्फोटेनमेंट स्क्रीन, इलेक्ट्रिक सनरूफ, ऑटो हेडलैंप्स और वाइपर, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, एयर प्यूरीफायर और वायरलेस चार्जर जैसी सुविधाएं उपलब्ध कराई गई है. वहीं, इसमें 360-डिग्री कैमरा और कूल्ड गियरबॉक्स नही मिलता है.

क्या है ऑफर??

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि इन दिनों इलेक्ट्रॉनिक सामान से लेकर व्हीकल तक! कंपनी दिवाली ऑफर लेकर आई है. जिस कारण Honda City पर भी कंपनी 90 हजार रुपए का डिस्काउंट दे रही है. ता दें, इस 5 सीटर कार में 506 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है और ये 17.8 – 18.4Kmpl का माइलेज देती है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version