Site icon Bloggistan

Ola का बिगाड़ देगी खेल, AtumVader ईवी बाइक में 100 की रेंज, शानदार फीचर्स

AtumVader: इलेक्ट्रिक स्क्टर के बाद अब लोग ईवी मोटरसाइकिलों का भी पसंद कर रहे हैं। इनमें लोग स्पोर्टी लुक और ज्यादा से ज्यादा रेंज चाहते हैं। इसी सेगमेंट में एक सस्ती ईवी बाइक है जो सिंगल चार्ज पर 100 किलोमीटर की ड्राइविंग रेंज देती है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं AtumVader ईवी बाइक की।

मिलते हैं पांच कलर ऑप्शन

नाम की तरह यह बाइक दिखने में भी बेहद फंकी है। इसमें स्पोक व्हील इसे बेहद क्लासिक लुक देते हैं। इतना ही नहीं बाइक में सेफ्टी का खासा ख्याल रखा गया है। इसमें दोनों टायरों में डिस्क ब्रेक मिलते हैं। यह बाइक यंगस्टर्स का ध्यान में रखकर डिजाइन की गई है। स्टाइलिश बाइक में एक या दो नहीं कुल पांच कलर ऑफर किए जा रहे हैं।

ये भी पढे़ :60 मिनट में चार्ज, 180 की रेंज, यह है शानदार इलेक्ट्रिक बाइक Tork Kratos R

65 km/hr की टॉप स्पीड

Atumobile की AtumVader शुरुआती कीमत 1.09 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलती है। यह बाइक केवल एक वेरिएंट में आती है। यह केवल 3.5 घंटों में फुल चार्ज हो जाती है। यह बाइक सड़क पर 65 km/hr की टॉप स्पीड देती है। इस धांसू बाइक में 2.3 कैपेसिटी की बैटरी मिलती है।

बाइक में 3kW की मोटर

इसमें कुल 100 kg का वजन है। बाइक में 2700 पावर की मोटर मिलती है। इसमें BLDC मोटर है, जो लॉन्ग रूट पर हाई परफॉमेंस देती है। AtumVader में मस्कुलर लुक टायर हैं, जो इसके लुक्स को बढ़ाते हैं। बाजार में इसके टक्कर की बाइक है Revolt RV. यह बाइक 1.23 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलती है। इसमें 72V 3.24 kWh की बैटरी है। यह 4.5 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है। बाइक में 3kW की मोटर है, इसमें 170 Nm का टॉर्क दिया गया है। बाइक में सिंगल चार्ज पर 150 km की ड्राइविंग रेंज मिलती है। इसमें तीन मोड मिलते हैं।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version